ब्लैक कुमिन सीड, मनुका, मैग्नोलिया बार्क, और चौलमूग्रा एक्सट्रेक्ट्स के जादू को अनुभव करें।

ब्लैक कुमिन सीड, मनुका, मैग्नोलिया बार्क, और चौलमूग्रा एक्सट्रेक्ट्स के जादू को अनुभव करें।

यह प्योर बबल्स स्किनकेयर का क्लैरिटी लोशन है, जो एक अद्भुत त्वचा देखभाल उत्पाद है जिसमें शक्तिशाली पौधों के अर्क और पौष्टिक तेलों का मिश्रण होता है जो त्वचा को स्वस्थ, साफ और चमकदार बनाता है। सावधानीपूर्वक तैयार किए गए इस लोशन के विशेष लाभ हैं जो इसे आपकी त्वचा देखभाल दिनचर्या का एक अनिवार्य हिस्सा बनाते हैं।

क्लैरिटी लोशन की मुख्य सामग्री:

1. कैमेलिना सैटिवा बीज का तेल: इसमें ओमेगा -3 फैटी एसिड और एंटीऑक्सिडेंट होते हैं जो त्वचा को पोषण देने में मदद करते हैं और इसे नरम और कोमल बनाते हैं।

2. थाइम फूल/पत्ती/तने का अर्क (थाइम): थाइम अर्क में जीवाणुरोधी गुण होते हैं जो उम्र के धब्बों को हल्का करते हैं और चेहरे को साफ करते हैं।

3. टैलेक्टोजेनोस क्रूज़ी बीज का तेल: दक्षिण पूर्व एशिया के मूल पौधे से निकाला गया, इस तेल में सूजन-रोधी गुण होते हैं जो खुजली से राहत देते हैं और चिढ़ त्वचा को शांत करते हैं।

4. निगेला सैटिवा सीड तेल: इसे काले बीज के तेल के रूप में भी जाना जाता है, यह त्वचा की बाधा को पोषण देता है और एक स्वस्थ रंगत में योगदान देता है।

5. लेप्टोस्पर्मम स्कोपेरियम टहनी/पत्ती का तेल: मनुका पेड़ से निकाला गया, इस तेल में जीवाणुरोधी और एंटीफंगल गुण होते हैं और यह उम्र के धब्बे और सूजन जैसी त्वचा की समस्याओं के इलाज में मदद कर सकता है।

       

क्लैरिटी लोशन में सोडियम हाइलूरोनेट क्रॉसपॉलीमर, हाइड्रॉक्सीएथाइल यूरिया और हिप्पोफे रमनोइड्स ऑयल (सी बकथॉर्न ऑयल) जैसे मॉइस्चराइजिंग तत्व भी होते हैं, जो आवश्यक नमी के स्तर को बनाए रखने में मदद करते हैं और त्वचा को मोटा और युवा बनाते हैं।

क्लैरिटी लोशन का फॉर्मूला हल्का और गैर-चिकना है।

यह आसानी से अवशोषित हो जाता है और इसलिए सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त है। इसका उपयोग स्टैंड-अलोन मॉइस्चराइज़र के रूप में या व्यापक त्वचा देखभाल दिनचर्या के हिस्से के रूप में किया जा सकता है।

प्योर बबल्स स्किनकेयर से क्लैरिटी लोशन चुनें क्योंकि इसमें सावधानीपूर्वक चयनित तत्व शामिल हैं जो आपकी त्वचा को कई लाभ प्रदान करने के लिए तैयार किए गए हैं। चाहे आप अपने चेहरे की स्पष्टता में सुधार करना चाहते हों, खुजली से राहत पाना चाहते हों, या स्वस्थ रंगत बनाए रखना चाहते हों, यह लोशन दृश्यमान परिणाम प्रदान करेगा और आपकी त्वचा को ताज़ा, चमकदार और सुंदर बना देगा।

Back to blog

Leave a comment

Please note, comments need to be approved before they are published.